Anganwadi Workers News : आंगनबाड़ी सेविका और सहायिकायों को सरकार ने भर दी झोली, मिल गई बड़ी खुशखबरी, जानिए संपूर्ण जानकारी

Anganwadi Workers News : आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं को मध्य प्रदेश सरकार ने बड़ी खुशखबरी दी है, कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं के लिए इस वक्त की बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है जहां, 3 महीने से बकाया सैलरी आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं के खाते में डालने की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. वेतन को लेकर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका काफी चिंतित थे लेकिन अब सभी के चेहरे पर मुस्कान सरकार ने ला दी है.

जानकारी के लिए आप सभी को बता दें कि बकाया सैलरी आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं को देने के लिए वित्त विभाग ने अनुसूचित जनजाति अप योजना से 207 करोड रुपए की स्वीकृति दे दी है. यह खबर आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं के लिए खुशखबरी से कम नहीं है, इसी प्रकार की जानकारी प्राप्त करने के लिए नीचे दिए गए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ सकते हैं.

Anganwadi Workers News

दोस्तों आप सभी को बता दें कि बकाया राशि को रिलीज करने के लिए मध्य प्रदेश महिला एवं बाल विकास विभाग को भुगतान के लिए आदेश भी जारी कर दिए गए हैं, आप सभी को बता दे की 3 महीने से बकाया राशि को लेकर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं ने कलेक्टर को ज्ञापन ज्ञापन था. आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं का मांग था कि जल्द से जल्द हमारे खाते में 3 महीने की बकाया राशि डाला जाए, वही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने गंभीरता से लेते हुए अनुसूचित जनजाति अप योजना के तहत भुगतान का निर्देश जारी कर दिया है इसके बाद अब मध्य प्रदेश के कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं के खाते में बहुत जल्द वेतन पहुंच जाएगी.

Anganwadi Workers News

आप सभी को बता दे की 3 महीने से सैलरी न मिलने की वजह से प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं का गुस्सा चरम पर था. समान योजना की फंड नहीं होने की वजह से आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं को पिछले 3 महीने से सैलरी को रोककर रखा गया था वहीं कार्यकर्ता और सहायिका काफी परेशान भी थी, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं यह गुस्सा जायज भी था क्योंकि 3 महीने से उनकी सैलरी नहीं दी जा रही थी लेकिन अब उनकी सैलरी बहुत जल्द उनके खाते में पहुंच जाएगी.

ताजा जानकारी पाने के लिए नीचे दिए गए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप या टेलीग्राम से जरूर जुड़े धन्यवाद.

🔥✅ ताज़ा जानकारी के लिए हमारे टेलीग्राम में जुड़े-👉 Click Here 
🔥 Whatsapp –👉 Click Here

 

MP Lakhpati Behna Yojana 2024 : मध्य प्रदेश की लाडली बहना बनेंगी लखपति, प्रतिवर्ष मिलेंगे 1,00,000 रूपए, यहां जानिए संपूर्ण जानकारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment