CG Crime News : पूरा छत्तीसगढ़ हुआ शर्मसार! हाल ही में शुरू की गई योजना महतारी वंदन योजना का पैसा दिलाने के नाम पर महिला के साथ दुष्कर्म

CG Crime News : छत्तीसगढ़ एक मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जहां हाल ही में शुरू की गई योजना महतारी वंदन योजना का पैसा दिलाने के नाम पर भाजपा नेता ने एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है, आप सभी को बता दे कि यह मामला छत्तीसगढ़ के मनेन्द्रगढ़ का हैं.

पीड़िता महिला ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई है इसके बाद कोतवाली पुलिस अपराधी की तलाश कर रही है, बताया जा रहा है कि महिला का पति काम के सिलसिले से बाहर रहता है, वहीं आरोपी भाजपा नेता दिनेश यादव ने महिला को महतारी वंदन योजना का पैसा दिलाने के नाम पर जबरदस्ती दुष्कर्म किया. दरअसल यह मामला 20 मार्च का है जब महिला के खाते में महतारी वंदन योजना का पैसा नहीं आया तो महिला ने भाजपा नेता से कहा कि मेरे खाते में महतारी वंदन योजना का पैसा नहीं आया है फिर भाजपा नेता ने महिला को अपने बाइक पर बिठाकर कंप्यूटर दुकान में ले गया कंप्यूटर दुकान में पैसा चेक करने के बाद फिर वापस महिला को लेकर घर की तरफ वापस लौटने लगा तभी रास्ते में भाजपा नेता की नियत बिगड़ गई और सुनसान जगह देखकर खेतों में ले जाकर महिला के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया.

Road Accident: भीषण सड़क हादसा! हादसे में 3 पॉलिटेक्निक छात्रों की हुई मौत

भाजपा नेता ने दुष्कर्म कर महिला को घर तक छोड़ा और किसी को न बताने की धमकी दी लेकिन महिला ने पूरी बातें अपने परिजनों को बताई इसके बाद महिला एवं परिजनों ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस 376 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जानबीन कर रही है तो इधर FIR दर्ज होते ही भाजपा नेता फरार है जिसकी तलाश पुलिस जोरो- शोरों से कर रही है वहीं आरोपी भाजपा नेता को पद से निष्कासित कर दिया गया है.

ये भी पढ़े- MP Crime News: पत्नी को छोड़ बेटे ने माँ के साथ किया दुष्कर्म, वजह जानकर हैरान हो जायेंगे आप

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment