Eunorau Flash E-Bike : एक्टिवा की नानी याद दिलाने आ रही है 350 किलोमीटर का माइलेज देने वाली इलेक्ट्रिक बाइक

Eunorau Flash E-Bike : भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट और अंतरराष्ट्रीय ऑटोमोबाइल मार्केट में टू व्हीलर इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है, इन दोनों भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहन काफी ज्यादा बिक रहे हैं, लोग भी इलेक्ट्रिक गाड़ियों को काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं, क्योंकि इलेक्ट्रिक गाड़ियों से कम खर्चे में सफर किया जा सकता है, एक तरफ पेट्रोल और डीजल के भाव भी दिन प्रतिदिन बढ़ रहे हैं जिसकी वजह से लोग अब इलेक्ट्रिक गाड़ियों की तरफ ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं.

भारतीय मार्केट में बहुत जल्द Eunorau Flash E-Bike लांच होने वाली है, इस इलेक्ट्रिक बाइक की खास बात यह है कि इसे एक बार चार्ज करने पर 350 किलोमीटर तक सफर किया जा सकता है, इतना ही नहीं इस इलेक्ट्रिक बाइक में कई एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं, ऐसा कहा जा रहा है कि भारतीय मार्केट में इस इलेक्ट्रिक बाइक को लांच होने से कई भारतीय ऑटोमोबाइल कंपनियों पर बुरा प्रभाव पड़ने वाला है, यहां तक की कारोबार भी ठप्प करने वाला है. फिलहाल इस इलेक्ट्रिक बाइक को अंतरराष्ट्रीय मार्केट में लॉन्च किया गया है लेकिन भारतीय मार्केट में इसे कुछ दिनों के बाद लॉन्च किया जाना है.

Eunorau Flash E-Bike में दिए गए धांसू फीचर्स

दोस्तों आप सभी को बता दे कि इस इलेक्ट्रिक बाइक में कई एडवांस फीचर्स जो आधुनिक तकनीक से लैस है,Eunorau Flash E-Bike में 20 इंच काले मिश्र धातु के पहिये, एक एक्सशो स्ट्रॉन्ग-डीएच 80 मिमी ट्रैवल फोर्क,उच्च गुणवत्ता एल्यूमीनियम पैडल,एक एल्यूमीनियम मिश्र धातु 6061 पूर्ण निलंबन फ्रेम,एक सामने की रोशनी,एक JUSTGK काठी,फ़्लैश में 290MM का डबल रियर स्प्रिंग सस्पेंशन, एक “EUNORAU GO” ऐप भी है जो जानकारी सिंक कर सकता है, कैलोरी को ट्रैक कर सकता है, इसके अलावा और भी इस इलेक्ट्रिक बाइक में कई फीचर्स दिए गए हैं.

Eunorau Flash E-Bike बैटरी और रेंज

जानकारी के लिए आप सभी को बता दे की यूनोरौ फ्लैश ई-बाइक में 2.8 kWh की बैटरी दी गई है, इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में 3 से 4 घंटे का समय लगता है, इसकी बैटरी एक बार चार्ज होने के बाद 350 किलोमीटर का माइलेज देती है,Eunorau Flash E-Bikeमें 750W का रियर ड्राइवट्रेन भी दिया गया है.इसके साथ-साथ फ्लैश AWD के दोनों पहियों पर 750W का मोटर मिलता है। इसके अलावा स्टैंडर्ड फ्लैश में 1000W का इलेक्ट्रिक मोटर भी लगा हुआ है।

Eunorau Flash E-Bike Price In India

दोस्तों अगर Eunorau Flash E-Bike की कीमत की बात करें तो अमेरिका में इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत $1,899 डॉलर है. दोस्तों अगर $1,899 को भारतीय रुपए में कन्वर्ट करें तो इसकी कीमत भारतीय रुपए में 157393 रुपए होगी.

ताजा जानकारी पाने के लिए नीचे दिए गए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप या टेलीग्राम से जरूर जुड़े धन्यवाद.

🔥✅ ताज़ा जानकारी के लिए हमारे टेलीग्राम में जुड़े-👉 Click Here 
🔥 Whatsapp –👉 Click Here

Roadlark Electric Bicycle : बाइक में बार-बार पेट्रोल भरवाने की टेंशन खत्म, 1 रुपए में 100 किलोमीटर सफर कराएगी ये इलेक्ट्रिक साइकिल, कीमत मात्र इतना

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment