Job in Israel : भारतीय मजदूरों को इजराइल में नौकरी, दसवीं पास युवाओं के लिए 10000 पदों पर निकली बहाली, ऐसे करें आवेदन

Job in Israel : नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी लोगों का एक और नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी इजराइल में नौकरी करना चाहते हैं तो भारत सरकार की तरफ से देश के 10000 युवाओं को इजराइल में भेजा जाना है जिसकी आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. अगर आप भी नौकरी की तलाश कर रहे थे तो इस भर्ती में आवेदन कर सकते हैं और इजराइल में नौकरी पा सकते हैं दोस्तों आप सभी को बता दे कि इजराइल में आपको अच्छी खासी सैलरी मिलेगी.

Job in Israel

अगर आप भी विदेश में काम करना चाहते हैं तो Job in Israel भारती में आवेदन कर सकते हैं,इज़राइल में लगभग 10,000 रिक्त पद उपलब्ध हैं, जिनके लिए भारत सरकार ने अनुरोध किया है। इच्छुक व्यक्ति इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इजराइल में लोग कम होने की वजह से इजराइली सरकार ने भारत दिए मजदूरों को नौकरी दे रही है, इसका फायदा आप भी उठा सकते हैं और महीने के अच्छे खासे पैसा कमा सकते हैं. आईए जानते हैं इस भर्ती में आवेदन करने के लिए पात्रता क्या है?

इजराइल में नौकरी करने के लिए आयु सीमा

अगर आपका भी सपना था कि विदेश में जाकर नौकरी करें तो अब आपका सपना साकार होने वाला है, आप सभी को बता दे कि इस भर्ती में आवेदन करने के लिए न्यूनतम आयु सीमा 21 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष निर्धारित की गई है अगर आप भी इस आयु सीमा के बीच आते हैं तो इस भर्ती में आवेदन करके इजराइल में नौकरी पा सकते हैं.

इजराइल में नौकरी करने के लिए योग्यता

आप सभी को बता दे कि इस भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को जिस क्षेत्र के लिए आवेदन करना है, उसमें अंग्रेजी भाषा कौशल में मध्यवर्ती स्तर की दक्षता होनी चाहिए। उन्हें अंग्रेजी में दक्षता के साथ 10वीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए। किसी भी प्रकार का आपके ऊपर पुलिस केस नहीं होना चाहिए.

इजराइल में नौकरी करने पर कितना मिलेगा सैलरी

इजराइल में नौकरी करने पर भारतीय मजदूर को मासिक वेतन ₹137,000 मिलेगी, इसके अलावा, नियोक्ता आवास, भोजन, स्वास्थ्य और चिकित्सा सुविधाएं प्रदान करेगा। रोजगार अनुबंध लगभग 12 महीने तक चलेगा, जिसे 63 महीने तक बढ़ाया जा सकता है।

इजरायली भर्ती में आवेदन करने के लिए जरूरी दस्तावेज

  • पासपोर्ट नंबर,
  • वोटर आईडी/ड्राइविंग लाइसेंस नंबर
  • जीवनसाथी का नाम
  • वोटर आईडी
  • पासपोर्ट नंबर और योग्यताएं,
  • साथ ही आपकी अपनी योग्यताएं

इजरायली भर्ती में आवेदन कैसे करें

अगर आप भी इजराइल में नौकरी करना चाहते हैं तो इस भर्ती में आवेदन कर सकते हैं इसके लिए आपको दिए गए लिंक पर क्लिक करके आवेदन करना होगा, आवेदन प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद सरकार की तरफ से नियुक्त अधिकारी के द्वारा आपसे संपर्क किया जाएगा जिसके बाद आगे की प्रक्रिया की जाएगी. अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क कर सकते हैं.

  • ईमेल opb.rajasthan@rajasthan.gov.in
  • हेल्पलाइन – 0141-2701164
  • राजस्थान कौशल एवं आजीविका विकास निगम
  • जे-8 ए, ई.एम.आई कैंपस, झालाना इंस्टीटूशनल एरिया, झालाना डूंगरी, जयपुर, राजस्थान, पिन- 302004

आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें – Click Here 

नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें –IMG_0002 (8)

ताजा जानकारी पाने के लिए नीचे दिए गए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप या टेलीग्राम से जरूर जुड़े धन्यवाद.

🔥✅ ताज़ा जानकारी के लिए हमारे टेलीग्राम में जुड़े-👉 Click Here 
🔥 Whatsapp –👉 Click Here

Jal Vibhag bharti 2024 : जल विभाग में 8389 पदों पर निकली भर्ती, 10वीं पास युवा कर सकते हैं आवेदन, यहां जानिए संपूर्ण जानकारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment