Kapil Sharma Show को लेकर आई बुरी खबर, कपिल शर्मा के शो बंद हो जाने के बाद सामने आई एक और बुरी खबर

Kapil Sharma Show: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के जरिए इन दिनों लोगों को काफी ज्यादा एंटरटेन कर रहे हैं, लेकिन सोशल मिडिया में एक खबर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे कुछ दिन से Kapil Sharma Show के बंद होने की खबरें चल रही हैं इसके साथ ही कपिल शर्मा के शो को लेकर एक और भी बुरी खबर सामने आ रही है जिससे नेटफ्लिक्स पर इस शो को बड़ा झटका लगा है।

Kapil Sharma’s ‘The Great Indian Kapil Show’Good News! The Kapil Sharma Show is set to return in THIS month, confirms  Krushna Abhishek

कपिल शर्मा के शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के सरगर्मी में ये अजीबोगरीब किस्से और मजेदार अंदाज़ से हर बार दर्शकों को अपनी खींच लेते हैं। लेकिन इस बार कुछ ऐसा हो रहा है कि लोगों की धड़कनें ही थम गई हैं। आखिर क्या है ये सच्चाई जिसके चर्चे हर तरफ हैं?

कपिल शर्मा का ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ को लेकर यह खबर सामने आ रही है कि अब यह शो बंद हो जायेगा हालांकि, टीवी9 हिंदी डिजिटल इस बात की सच्चाई आपको पहले ही बता चुका है कि ये शो अभी नहीं, बल्कि टोटल 13 एपिसोड स्ट्रीम होने के बाद बंद होगा. लेकिन अब इसी बीच इस शो जुड़ी एक जरूरी जानकारी सामने आई है. खबर में कहा गया कि चार हफ्ते चलने के बाद ये शो नेटफ्लिक्स पर टॉप 10 की ग्लोबल लिस्ट से बाहर हो गया है.

इस शो के चौथे एपिसोड में विक्की कौशल अपने छोटे भाई सनी कौशल के साथ शामिल हुए थे. कहा जा रहा है कि उसी एपिसोड के बाद से ये शो Top 10 से बाहर हो गया है. आपको बता दें, विक्की के बाद पांचवें एपिसोड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की शिरकत हुई थी.

ये पहली बार था जब आमिर कपिल के किसी शो में हाजिर हुए हों. इस शो से आमिर के कई क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. हालांकि, अब सामने आई इस खबर की मानें तो ये एपिसोड नेटफ्लिक्स पर टॉप 10 की लिस्ट से बाहर था।

Muslims In Germany: इस देश के ईसाई क्यों बन रहे मुसलमान? सामने आई असली वजह

कब तक चलेगा Kapil Sharma Show

इस शो का सफर तो अभी तक बेहद रोचक रहा है। अमिताभ बच्चन से लेकर अजय देवगन तक, सबने इस शो में अपनी अलग-अलग कहानियों को साझा किया है। शो की टीम ने लगातार मेहनत की है ताकि दर्शकों को हमेशा नया मनोरंजन मिलता रहे। शो का टोटल 6 एपिसोड स्ट्रीम हो चुका है. वहीं अभी आने वाले समय 7 और एपिसोड देखने को मिलेंगे. और अब ये शो डेढ़ महीने तक चलने वाला है. उसके बाद ही सीजन 1 खत्म होगा। 

यह भी पढ़े-“मां चप्पल से पीट रही थीं, खून बह रहा था”, Kapil Sharma Show में सनी देओल ने सुनाया बचपन का किस्सा

यह भी पढ़े-University Peon Recruitment 2024: एसबीएस कॉलेज में नॉन टीचिंग पदों पर निकली भर्ती, यहाँ जानिए आवेदन की सम्पूर्ण जानकारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment