Ladli Bahana Yojana : लाडली बहना योजना फॉर्म 2024 में भराना शुरू,CM मोहन यादव का ऐलान

Ladli Bahana Yojana : जैसा कि आप सभी जानते हैं कि लाडली बहना योजना का लाभ मध्य प्रदेश के करोड़ों महिलाओं को इस समय दिया जा रहा है लेकिन मध्य प्रदेश में ऐसे भी पत्र महिला बच गए हैं जिन्होंने अपना रजिस्ट्रेशन नहीं करवाया है ऐसे में लोग जानना चाहते हैं कि लाडली बहना योजना फॉर्म 2024 में कब से दोबारा भरा जाएगा.

अगर आप भी मध्य प्रदेश राज्य से बिलॉन्ग करते हैं और आप भी जानना चाहते हैं की लाडली बहना योजना के तहत फिर से दोबारा यानी 2024 में तीसरे चरण की शुरुआत कब की जाएगी और जिन महिलाओं ने इस योजना में फॉर्म नहीं भर सके हैं उन्हें फॉर्म भरने का मौका कब दिया जाएगा आज इस आर्टिकल के माध्यम से पूरी जानकारी मिलने वाली है बने रहे आर्टिकल के अंत तक.

Ladli Behna Yojna 9th Kist : 10 फरवरी को 9वीं किस्त मिलेगा 1500 रूपये CM मोहन यादव ने किया वादा

Ladli Bahana Yojana

जानकारी के लिए आप सभी को बता दे की मध्य प्रदेश में 1,29026835 लाडली बहनों को हर महीने 1250 रुपए दिए जा रहे हैं वही 10 जनवरी 2024 को मध्य प्रदेश के करोड़ों महिलाओं के खाते में 1250 रुपए आए. जानकारी के लिए आप सभी को बता दे की इस बार लाडली बहना योजना से 2 लाख महिलाओं को नाम काट दिए गए हैं, ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि कुछ आप अपात्र महिलाएं भी इस योजना का लाभ गलत तरीके से ले रही थी इसी वजह से मध्य प्रदेश सरकार ने उन सभी अपात्र महिलाओं को लिस्ट से नाम हटा दिया. लेकिन अभी भी मध्य प्रदेश में लाखों पात्र महिलाएं हैं जिन्होंने आवेदन नहीं कर सकी है आईए जानते हैं कब शुरू होगी.

2024 में कब शुरू होगी लाडली बहन योजना का तीसरा चरण

दोस्तों आप सभी को बता दे की मध्य प्रदेश सरकार की तरफ से तीसरे चरण की शुरुआत को लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि तीसरे चरण की शुरुआत फरवरी महीने के अंतिम सप्ताह तक शुरू किया जाएगा, जैसे ही मध्य प्रदेश सरकार की तरफ से कोई भी अपडेट सामने आता है तो हमारे वेबसाइट के माध्यम से सबसे पहले आप तक सूचित कर दिया जाएगा इसके लिए नीचे दिए गए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप या टेलीग्राम ग्रुप से जरूर जुड़ जाए.

🔥✅ ताज़ा जानकारी के लिए हमारे टेलीग्राम में जुड़े-👉 Click Here 
🔥 Whatsapp –👉 Click Here

 

Ladli Bahana Aawas Yojana : लाडली बहना आवास योजना पर आया अपडेट,केवल इन लाडली बहनों को मिलेगा पहली किस्त 25000 रुपए

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment