MP Assoc. Prof Bharti 2024 : सहायक प्रधानाध्यापक के 12 पदों पर निकली भर्ती, सैलरी मिलेगी 42000 प्रति महीने, यहां जानिए आवेदन करने का तरीका

MP Assoc. Prof Bharti 2024 : नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विज्ञान विश्वविद्यालय जबलपुर के अंतर्गत पशुपालन पत्रोपाधि महाविद्यालय, जबलपुर, महूँ, रीवा, भोपाल एवं मुरैना में सहायक प्राध्यापक के 12 पदों पर भर्ती की नोटिफिकेशन जारी की गई है, इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती में आवेदन ऑफलाइन तरीके से कर सकते हैं आईये विस्तार से जानते हैं.

MP Assoc. Prof Bharti 2024 रिक्त पदों का विवरण

संख्या पदों का वर्गकिरण
12 अना.
02 अ.ज.जा.
03 अ.पि.व.
04 अ.जा.
02 EWS

 

योग्यता

1.सहायक प्रधानाध्यापक के पद पर आवेदन करने के लिए किसी भी पशु विज्ञान/पशु विज्ञान के क्षेत्र में मास्टर्स डिग्री, जिसमें कम से कम 3.0 OCGA (4.0 अंकों के स्केल में) या 6.0 OGPA (10.0 अंकों के स्केल में) या 60% अंक होना अनिवार्य है, इसके अलावा राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा (NET) पास होना जरूरी है।

आयु सीमा

सहायक प्रधानाध्यापक के पद पर आवेदन करने के लिए आयु 38 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए बशर्ते कि आवेदक को अन्यथा उपयुक्त अनुभव होने पर स्क्रीनिंग और चयन समिति द्वारा उपरी आयु सीमा में छूट दी जाएगी. वहीं मध्य प्रदेश के मूल निवासी महिला/अ.जा./अ.ज.जा. / अ.पि.व./ शासकीय संस्था के कर्मचारी तथा नगर सैनिक आवेदकों को अधिकतम आयु सीमा मे 05 वर्ष की छूट प्रदान की गई है ।

सैलरी

सहायक प्रधानाध्यापक के पद पर चयनित उम्मीदवारों को सैलरी रु 40,000/- प्रतिमाह तथा नेट उत्तीर्ण उम्मीदवारों को रु. 42,000/- प्रतिमाह ( सैलरी दी जाएगी।

आवेदन करने का तरीका

अगर आप भी सहायक प्रधानाध्यापक के पद पर आवेदन करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए आवेदन फार्म को डाउनलोड करके एवं समस्त मूल दस्तावेजों की छायाप्रति संलग्न करके तथा आवेदन शुल्क रू. 800/- (अनारक्षित व अ.पि.व.) तथा रू. 400/- (अ.ज.जा. व अ.जा.) बैंक ड्राफ्ट के रूप में “कुलसचिव नानाजी देशमुख पशुचिकित्सा विज्ञान विश्वविद्यालय, जबलपुर” भेज दे . जानकारी के लिए आप सभी को बता दे की आवेदन फार्म भेजने के बाद इंटरव्यू के लिए दिनाँक 02.04.2024 को विश्वविद्यालय के कुलपति सभागार में पूर्वान्ह 10.30 बजे तक उपस्थित होना होगा.

आवेदन फॉर्म डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें – Click Here 

MP News : छोटी से छोटी जगह में भी जाकर लोगों को जान बचाएगी एयर एंबुलेंस : CM मोहन यादव

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment