MP Jila Panchayat Merit List : मध्य प्रदेश जिला पंचायत भर्ती की मेरिट लिस्ट मध्य प्रदेश सरकार ने की जारी, यह देखिए पूरी जानकारी

MP Jila Panchayat Merit List 2024 : नमस्कार दोस्तों आप लोगों को स्वागत है एक और आर्टिकल में आज आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से एक अच्छी जानकारी मिलने वाली है क्योंकि मध्य प्रदेश सरकार द्वारा निकाली गई जिला पंचायत भर्ती की मेरिट लिस्ट भी जारी हो चुकी है, मध्य प्रदेश जिला पंचायत भारती के ता चयनित कैंडिडेट की मेरिट लिस्ट जारी हो चुकी है.

MP Jila Panchayat Merit List

जानकारी के लिए आप सभी को बता दे की जिन उम्मीदवारों का नाम मेरिट लिस्ट में है उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. मध्य प्रदेश जिला पंचायत भारती की मेरिट लिस्ट से संबंधित पूरी जानकारी नीचे दी गई है.

मध्य प्रदेश के मंडला जिला पंचायत रिजल्ट मेरिट लिस्ट

दोस्तों आप सभी को बता दे की कलेक्टर मंडला द्वारा विकासखंड नारायणगंज और मवई जिला मंडला अंतर्गत 02 पदों हेतु “आकांक्षी ब्लॉक फेलो” के लिए आवेदन फॉर्म स्वीकार किये गए थे। प्राप्त आवेदन पत्रों के दावा आपत्ति उपरांत परिक्षण कर साक्षात्कार हेतु पात्र अभ्यर्थियों की अंतिम सूची 31 जनवरी 2024 को जारी की गई है। बता जानकारी के लिए आप सभी को बता दे की सभी आवेदकों को 5 फरवरी 2024 को सुबह 10:30 बजे इंटरव्यू के लिए जिला पंचायत मंडला में बुलाया गया है, वही साथ में सभी अभ्यर्थियों को RESUME के अनुसार शैक्षिक योग्यता एवं अनुभव संबंधी प्रमाण पत्र के मूल दस्तावेज प्रस्तुत करना अनिवार्य है, लिस्ट डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें.

यहां से डाउनलोड करें लिस्ट: CLICK HERE

विदिशा जिला के जिला पंचायत रिजल्ट मेरिट लिस्ट

दोस्तों आप सभी को बता दे की जिला विदिशा के विकासखंड के द्वारा जिला पंचायत भर्ती की की लिस्ट जारी कर दी गई है, आप सभी को बता दे की इंटरव्यू के लिए 10 को बुलाया जाना है, लिस्ट डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके विदिशा जिला के जिला पंचायत रिजल्ट की मेरिट लिस्ट देख सकते हैं.

यहां से डाउनलोड करें लिस्ट: CLICK HERE

मध्य प्रदेश जिला पंचायत भर्ती में कैसे होगा चयन प्रक्रिया

जानकारी के लिए आप सभी को बता दे की विभाग द्वारा जारी की लिस्ट में चयनित अभ्यार्थियों की चयन मेरिट लिस्ट और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा वही अर्हता हेतु मापदंड अनुसार चुने हुए आवेदकों को संबधित जिला कलेक्टर कार्यालय द्वारा साक्षात्कार हेतु कम से कम 7 दिवस पूर्व सुचना प्रदान की जाएगी।

MP Peon Vacancy 2024: मध्यप्रदेश में चपरासी के पदो पर निकली बिना परीक्षा के सीधी भर्ती, 8वी पास करें आवेदन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment