Noiva do Cordeiro Village: दुनिया का ऐसा गांव जहाँ पर कुवारें लड़को से शादी करने के लिए तरसती है लड़कियां

Noiva do Cordeiro Village: लड़की की शादी वाला दिन उसके लिए सबसे ज्यादा खूबसूरत और यादगार दिन होता है क्योंकि जिस दिन लड़की की शादी होती है उसे दिन से लड़की की एक नई जिंदगी की शुरुआत होती है। और लड़कियां अपनी शादी वाले दिन को यादगार बनाने के लिए खुद को नया लुक देती है उसके बाद अक्सर लड़कियों की मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र होता है क्योंकि हिंदू धर्म में लड़कियों के शादी की निशानी गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर लगाना होता है। लेकिन क्या होगा जब ऐसा कहा जाए की दुनिया में एक गांव ऐसा भी है जहां पर लड़कियां जिंदगी भर कुंवारी रह जाती है या उन्हें शादी करने के लिए कोई कुंवारा लड़का नहीं मिलता है। यह सुनकर आप लोगों को काफी ज्यादा हैरानी हुआ होगा लेकिन यह बिल्कुल सच है आप लोगों को बता दे की दुनिया में एक देश ऐसा भी है जहां पर लड़कियां, लड़कों से शादी करने के लिए तरसती है, आईए जानते हैं Noiva do Cordeiro Village वह कौन सा देश है जहां पर लड़कियां, लड़कों से शादी करने के लिए तरसती है-

यहां लड़के नही बल्कि लड़कियां, लडको के लिए तरसती है

Noiva do Cordeiro Village
Noiva do Cordeiro Village

दोस्तों जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि किसी भी लड़की के लिए सबसे खास दिन या तो उसका जन्मदिन होता है या तो उसकी शादी वाला दिन होता है क्योंकि जिस दिन लड़की का जन्मदिन आता है उसे दिन लड़की काफी ज्यादा उत्साहित होकर इस दिन को सेलिब्रेट करती है। इसके बाद जब लड़की की शादी उसकी मनपसंद या किसी कुंवारे लड़के से होती है तब वह दिन उसके लिए खास होता है। लेकिन आज हम आप लोगों को दुनिया के एक ऐसे देश के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर लड़कियों की संख्या इतनी ज्यादा है की शादी के लिए लड़के काम पड़ जाते हैं हालांकि इस देश की लड़कियां कुंवारे लड़के से शादी करने के लिए तरसती हैं।

Barf Ka Gola: सावधान! बर्फ की कुल्फी, गोला और बर्फ का आइस क्रीम खाने से पहले एक बार जान लें इसकी सच्चाई

ब्राजील देश की लड़कियां लड़कों से शादी करने के लिए तरसती है

Noiva do Cordeiro Village
Noiva do Cordeiro Village

दुनिया का एक ऐसा देश जहां पर केवल 10 मर्द हैं जी हां दोस्तों आप लोगों ने बिल्कुल सही सुना आज के इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं ब्राजील देश के “नोइवा द कॉरिडोर” गांव के बारे में जहां पर लड़कियों की संख्या इतनी ज्यादा है की शादी के लिए लड़के काम पड़ जाते हैं कभी-कभी तो ऐसा भी होता है की एक लड़की के साथ कई लड़कियों की शादी करा दी जाती है। क्योंकि इस गांव में इतने सारे लड़के नहीं है कि अलग-अलग लड़कियों की अलग-अलग लड़कों के साथ शादी करवाई जाए इसलिए इस गांव की लड़कियां कुंवारे लड़के से शादी करने के लिए तरसती है।

Noiva do Cordeiro Village गांव की आबादी

ब्राजील के “नोइवा द कॉरिडोर” गांव में लगभग 500 से 600 लोग निवास करते हैं जिसमें से 300 से 400 कुंवारी लड़कियां है और जिनमें से कुछ लोगों की शादी हो चुकी है और वहीं कुंवारे लड़कों की संख्या केवल 10 से 15 है। जानकारी के लिए आप लोगों को बता दें कि इस गांव की लड़कियां शादी तो करना चाहती है लेकिन इस गांव को छोड़कर कहीं और नहीं जाना चाहती हैं इसीलिए इस गांव की लड़कियां किसी दूसरे देश या दूसरे गांव के लड़कों से शादी नहीं करना चाहती हैं।

🔥✅ ताज़ा जानकारी के लिए हमारे टेलीग्राम में जुड़े-👉 Click Here 
🔥 ✅ Whatsapp –👉 Click Here

 

यह भी पढ़े-

Lal Chiti Ki Chutney: यहाँ पर लोग दाल-चावल के साथ खाते है लाल चींटी की चटनी, चींटी की चटनी खाने के है बहुत फायदे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment