Singrauli News : पांचवें दिन मिला प्रधान का शव,वाराणसी से आई NDRF की टीम ने दबे बालक के शव को ढूंढ़ निकाला

Singrauli News : गुरुवार को अपने साथियों के साथ सोन नदी में नहाने गए प्रधान विश्वकर्मा की नदी के में डूबने से मौत हो गई। इस घटना के बाद पानी में डूबे बालक को ढूंढने की लंबी कवायत की गई। स्थानीय लोगों ने होमगार्ड एवं एसडीईआरएफ की टीम के साथ लगातार चार दिनों तक लापता प्रधान विश्वकर्मा के तलाश की, परंतु जब चार दिनों तक भी बालक का कोई सुराग नहीं लगा तो कलेक्टर चंद्रशेखर शुक्ला ने वाराणसी जिला प्रशासन से बात कर एनडीआरएफ की टीम को घटनास्थल पर बुलाया।

NDRF की टीम ने ढूंढ़ निकाला शव

सोमवार सुबह 6 बजे से ही एनडीआरएफ की टीम,एसटीईआरएफ एवं होमगार्ड के साथ कई किलोमीटर तक लापता बालक को खोजते रहे। वहीं दोपहर में बालक का शव घटनास्थल से कुछ ही दूर पर मिला। बताया जाता है कि बालक मिट्टी में अंदर धस गया था। जिस कारण उसे ढूंढा नहीं जा सका था। अथक प्रयासों के बाद लापता प्रधान विश्वकर्मा के शव को निकाला जा सका। इसके बाद उसे पीएम हेतु भेजा गया।

इनकी रही मौजूदगी खोजी दल में दलवीर प्रसाद विश्वकर्मा, मनमोहन सिंह, राजकुमार पनिका, उदित नारायण सिंह संजय सिंह, धर्मेंद्र गुर्जर, कुंवारे लाल इत्यादि लोगों की टीम लगातार प्रयास कर बालक के शव को ढूंढ पाई।

Pre-Wedding Shoot In Singrauli: प्री वेडिंग शूट के लिए बेस्ट है सिंगरौली जिले की ये लोकेशन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment