Singrauli News : सिंगरौली जिले में भीषण सड़क हादसा! दो बोलेरों में हुई टक्कर,1 की मौत 12 लोग गंभीर रूप से घायल

Singrauli News : सिंगरौली जिले में भीषण सड़क हादसा का मामला सामने आया है। सीधी सिंगरौली मुख्य मार्ग 39 पर शुक्रवार की सुबह 6 बजें बरगवा थाना इलाके के भालूगढ़ में दो बोलोरो आपस में भिड़ गए इस भीषण सड़क हादसे में 1 की मौत तो वही अन्य 12 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

सिंगरौली जिले में सड़क दुर्घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है दिन प्रतिदिन सिंगरौली जिले में सड़क दुर्घटनाएं देखने को मिल रही है जिस तरह से सिंगरौली जिला तेजी से विकसित हो रहा है, उतनी ही तेजी से सिंगरौली जिले में सड़क दुर्घटनाएं देखने को मिल रही है आए दिन जिले में सड़क दुर्घटनाएं की खबरें आ रही है ऐसे में सीधी सिंगरौली मुख्य मार्ग 39 पर आज सुबह दो बोलोरो आपस में भिड़ गए जिसमें 1 की मौत तो वही अन्य 12 लोग गंभीर रूप से घायल है।

बारात से लौट रहा था बोलेरो

मिली जानकारी के अनुसार कहां जा रहा है कि एक बोलेरो बारात से लौट रहा था वही दूसरा बोलोरो चितरंगी साइड से लौट रहा था बारात से लौट रहे बोलेरो में 13 लोग सवार थे, वहीं दूसरे बोलेरो में केवल एक ड्राइवर था यह हादसा सीधी सिंगरौली मुख्य मार्ग 39 पर भालूगढ़ गांव के समीप हुआ है दोनों बोलेरो आपस में भीड़ गए इसके बाद बारात से लौट रहे बोलेरो में सवार 12 लोग पूरी तरह से घायल हो गए वही 1 की मौत हो गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बारात से लौट रही बोलेरो देवसर के सरकारी इंजीनियर की बताई जा रही है वही दूसरा बोलेरो जो चितरंगी साइड से लौट रहा था वह गोद्वाली (Godwali) HP पेट्रोल पंप राजेश बैस का बताया जा रहा है।

घायलों को पहुंचाया गया ट्रामा सेंटर

भीषण हादसे के बाद घायल व्यक्तियों को ट्रामा सेंटर पहुंचा दिया गया है फिलहाल सभी घायलों का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

Singrauli News : सड़क हादसे में भाजयुमो मंडल उपाध्यक्ष की मौत,जियावन थाना के समीप एनएच 39 पर हुआ था हादसा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment