Singrauli News : अनियंत्रित ट्रैक्टर से गिरकर एक 14 वर्षीय किशोर की दर्दनाक मौत,गोरबी चौकी थाना क्षेत्र में हुआ हादसा

Singrauli News : गुरूवार दोपहर 12 बजे गोरबी चौकी थाना क्षेत्रांगर्त ग्राम पिपरखड़ में अनियंत्रित ट्रैक्टर से गिरकर एक 14 वर्षीय किशोर की चक्का की चपेट में आने से मौत हो गयी। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रेक्टर को बरामद कर फरार चलाक की तलाश शुरू कर दी है।

Gold Silver Price in Singrauli : सिंगरौली समेत पूरे मध्य प्रदेश में सोना और चांदी का नया रेट हुआ जारी, खरीदने से पहले जरूर जान ले आज का ताजा रेट

प्राप्त जानकारी के अनुसार बरगवां थाना क्षेत्र के जोबगढ़ निवासी मुकेश कोल पिता सोमनाथ कोल उम्र 14 वर्ष निवासी जोबगड़ थाना बरगवां अपने गांव से ही ट्रैक्टर क्रमांक एमपी 66 ए 2532 पर सवार होकर आ रहा था। रास्ते में ग्राम पिपरखड़ मे जीतू वैस के ईट भट्टे के पास रोड पर ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया जिसमें मुकेश कोल ट्रैक्टर से गिरकर चक्के से दब गया, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

LPG Gas Cylinder Free 2024 : मिल गया होली का तोहफा! फ्री में 2 करोड़ लोगों को सरकार दे रही है एलपीजी सिलेंडर, फटाफट आप भी उठाएं लाभ

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर गोरबी चौकी प्रभारी भिपेंद्र पाठक पुलिस बल के साथ पहुंचकर शव का पंचनामा तैयार व मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने ट्रैक्टर को बरामद कर फरार चालक की तलाश में जुटी है।

 ताज़ा जानकारी के लिए हमारे टेलीग्राम में जुड़े-👉 Click Here 
🔥  Whatsapp –👉 Click Here

Saria-Cement Price 2024: पेट्रोल-डीजल के बाद अब अचानक सस्ते हुए सरिया-सीमेंट के दाम, देखें आज का रेट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment