Singrauli SBI ATM: एटीएम मशीन खाली, कैश के लिए परेशान हुए ATM कार्डधारी

Singrauli SBI ATM: सिगरौली में ईद की छुट्टी में बैंक बंद रहे, शनिवार को एटीएम में कैश डाला नहीं गया, नतीजा यह हुआ की रविवार को दोपहर वैढ़न शहर के कई बैंकों के एटीएम मशीन खाली हो गए। यहाँ तक की आज 15 अप्रैल 2024 दिन सोमवार को भी एटीएम मशीन खाली रहा, 10-15000 रुपये तो दूर की बात है वैढ़न शहर के SBI ATM में 1000 रुपये भी नहीं मिला जिससे शहर की जनता कैश के लिए परेशान हो रहें है। 50 फीसदी से ज्यादा लोग मोबाइल ऐप्प सहित अन्य ऑनलाइन माध्यमों से ट्रांजेक्शन करते है इसके बावजूद भी एटीएम मशीन Cash की जरूरत पूरी नहीं कर पा रही है। 

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ATM में नहीं मिल रहा कैश 

वैढ़न, बिलौंजी, नवानगर, में स्थित कई ATM मिले खली यहाँ तक कि कलेक्ट्रेट ऑफिस के सामने स्थित SBI Yono cash द्वारा कैश निकालने पर भी कैश नहीं मिल पाया। आज 15 अप्रैल 2024 दिन सोमवार को भी शहर के ATM खाली ही मिले। सिंगरौली जिले के वैढ़न शहर के कई बिजनेस मैन और आम जनता को भी एटीएम खंगालने के बाद कैश ना मिलने पर उन्हें वापस लौटना पड़ा। उनका कहना है कि ज्यादातर ग्राहक ऑनलाइन ट्रांजेक्शन करते है लेकिन कुछ ग्राहको के साथ कैश का भी ट्रांजेक्शन होता है, इसलिए कैश की कमी महसूस हुई।

यह भी पढ़े-Gram Sevak Recruitments 2024: डिप्टी कमिश्नर ऑफिस में ग्राम सेवक सहित अन्य कई पदों पर निकली भर्ती, आवेदन की अंतिम तिथि आज

यह भी पढ़े-Language Of Singrauli District: क्या आप जानते हैं, सिंगरौली जिले में कौन-कौन सी भाषा बोली जाती है?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment