Tejashwi Yadav’s wife : लालू यादव के बेटा तेजस्वी यादव की पत्नी है बेहद हॉट,तस्वीरें हुई वायरल

Tejashwi Yadav’s wife : जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि तेजस्वी यादव जाने-माने राजनेता लाल यादव के बेटा है, इस समय सोशल मीडिया पर तेजस्वी यादव सुर्खियों में है, लाल यादव के बेटे तेजस्वी यादव के साथ-साथ तेजस्वी के पत्नी राजश्री यादव सुर्खियों में बनी हुई है, तेजस्वी यादव के पत्नी राजश्री यादव काफी सुंदर है.

आप सभी को बता दे कि तेजस्वी यादव और राजश्री यादव की विवाह 9 दिसंबर 2021 को हुई है, इन दोनों की प्रेम कहानी काफी रोमांचक और दिलचस्प है. आपको बता दे की तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव शादी से पहले एयर होस्टेस थी वही इन दोनों की प्रेम कहानी बचपन से है जब इन दोनों स्कूल में पढ़ा करते थे तब से ही इन दोनों में प्रेम हो गया था इसके बाद इन दोनों ने 9 दिसंबर 2021 को शादी कर ली. आपको बता दे की राजश्री यादव हरियाणा के रेवाड़ी की रहने वाली है.

Tejashwi Yadav’s wife

Tejashwi Yadav's wife

आप सभी को बता दे कि तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव इसी परिवार से ताल्लुक रखती है, राजश्री बचपन से ही दिल्ली में रहा करती थी तेजस्वी यादव और राजश्री यादव दिल्ली के आरके पुरम में डीपीएस स्कूल में एक साथ पढ़ाई की है. जानकारी के लिए आप सभी को बता दे की राजश्री नाम से पहले रेचल नाम था. वही शादी के बाद रेचल राजश्री यादव बन गई.

काफी खूबसूरत है तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव

Tejashwi Yadav's wife

तेजस्वी यादव के साथ-साथ इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी राजश्री भी सुर्खियों में है, जानकारी के लिए आप सभी को बता दे की तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है, राजश्री यादव की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है, राजश्री यादव की इंस्टाग्राम पर 106 हजार फॉलोअर्स है, राजश्री यादव लोगों के बीच भाषण देते हुए नजर आती है, वही राजश्री दिखने में काफी खूबसूरत है.

 

कितनी पढ़ी लिखी है तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव

आप सभी को बता दे की तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव शादी से पहले एयर होस्टेस के रूप में काम करती थी एक रिपोर्ट के अनुसार राजश्री यादव विमान क्षेत्र में केबिन क्रू सदस्य के रूप में काम किया करती थी. वही राजश्री यादव इस समय दिल्ली में रहती है राजश्री और तेजस्वी बचपन से ही एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे, यह दोनों स्कूल के एक अच्छे बेस्ट फ्रेंड थे लेकिन इन दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और इन दोनों ने शादी कर ली.

Viral Video : पापा की परियों का दुनिया का सबसे खतरनाक एक्सीडेंट, देखकर हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment