Urfi Javed’s house : बोरा पहन कर सोशल मीडिया पर धमाल मचाने वाली ऊर्फी जावेद का घर देखकर फटी की फटी रह जाएगी आंखें

Urfi Javed’s house : ऊर्फी जावेद अपने कपड़ों के लेकर काफी सुर्खियों में रहती है, ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर कभी बोरा पहन कर तो कभी झोला पहन कर तस्वीरें शेयर करती है, जिसकी वजह से उर्फी को लोग काफी पसंद करते हैं, वही ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया से आज करोड़ों रुपए कमाती हैं, वही ऊर्फी जावेद का घर किसी महल से काम नहीं है आईए जानते हैं Urfi Javed’s house के बारे में..

ऊर्फी जावेद का जन्म 15 अक्टूबर 1996 को उत्तर प्रदेश के शहर लखनऊ के गोमती नगर में हुआ था. ऊर्फी जावेद का जन्म एक मध्यम मुस्लिम परिवार में हुआ था. उर्फी की प्रारंभिक उर्फी की पढ़ाई लखनऊ के सिटी मोंटेसरी स्कूल में हुई है जानकारी के लिए आप सभी को बता दे की ऊर्फी जावेद एमिटी यूनिवर्सिटी से मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन किया है. वही ऊर्फी जावेद के परिवार में उर्फी की मां जिसका नाम जाकिया सुल्तान है, वही ऊर्फी जावेद के पिता का नाम मुर्फी जावेद(Murfi Javed) है. ऊर्फी जावेद का भाई का नाम समीर असलम (Sameer Aslam) है. वही ऊर्फी जावेद की दो बहने हैं जिनका नाम आसफी जावेद और डोली जावेद है, उर्फी दोनों बहनों से सबसे बड़ी बहन है.

Urfi Javed's house

 

ऊर्फी जावेद का मुंबई में है आलीशान बंगला(Urfi Javed’s house)

Urfi Javed's house
Urfi Javed’s house

उर्फी के पास मुंबई में खुद का आलीशान बंगला है, जिसमें कई तरह के सुविधाएं मौजूद है इतना ही नहीं उर्फी के पास कई महंगे महंगे गाड़ियां भी है, उर्फी के पास एक जीप कंपास सव है जिसकी कीमत तकरीबन 25 लख रुपए है लेकिन उर्फी हमेशा कर में सफर करती है. जानकारी के लिए आप सभी को बता दे की उर्फी ने 2015 में पहली बार टीवी इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था. बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ऊर्फी जावेद दिल्ली में एक फैशन डिजाइनर के असिस्टेंट के रूप में काम किया करती थी. मुंबई जाने के बाद उर्फी ने मॉडलिंग शुरू की और कुछ फैशन शो में रैंप वाक़ भी किया, इसके बाद उर्फी को कई धारावाहिक टीवी सीरियल में काम करने का मौका मिला. जानकारी के लिए आप सभी को बता दे की ऊर्फी जावेद बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली अपने परिवार से इकलौती है. उर्फी ने अपने दम पर इतना बड़ा मुकाम हासिल की है.

Urfi Javed's house

ऊर्फी जावेद घर में पहनती है इस प्रकार के कपड़े?

ऊर्फी जावेद हमेशा सोशल मीडिया पर इस वजह से सुर्खियों में रहती है क्योंकि अजीबोगरीब कपड़े पहन कर ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती है लेकिन ऊर्फी जावेद अपने घर में लूज टीशर्ट, शॉर्ट्स और चप्पल पहनना पसंद करती, एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी ने यह बात कही है. जानकारी के लिए आप सभी को बता दे की ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया से हर महीने करोड़ो रुपए कमाती है और आलीशान जिंदगी जीती है.

सर्दियों के मौसम में गर्म पानी से नहाने वाले हो जाएं सावधान,शरीर हो जाएगा बर्बाद

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment